BuildaBazaar – सबसे अच्छा ईकॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म

क्लाउड-आधारित तकनीक के आधार पर, सॉफ्टवेयर एस अ सर्विस (Software as a Service), BuildaBazaar, स्टार्टअप और उद्यम दोनों के लिए, ऑनलाइन स्टोर/वेबसाइट बनाने के लिए देश का सबसे अच्छा ईकामर्स प्लेटफार्म है।

भारतीय ईकॉमर्स मार्केटप्लेस, Infibeam ने लगभग एक दशक पहले लॉन्च किया – BuildaBazaar हमारे देश के पहले ईकॉमर्स समाधानों में से एक था।

क्रॉसवर्ड(Crosswords), स्पाइकर (Spykar),वी.आई.पी.(V.I.P.), एयरटेल (Airtel), एडलैब्स इमेजिका (Adlabs Imagica)जैसे और कई अन्य ग्राहकों की सेवा करने के बाद, अब तक यह 90,000 अंक पार कर गया है, जहां तक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा प्रदान की जाने वाली दुकानों की कुल संख्या है।

BuildaBazaar (बिल्डाबाजार) का प्लेटफार्म एस.ए.ए.एस.(SaaS)-आधारित है, जिसकी वजह से
इसको उपयोग करना बेहद आसान है – क्योंकि व्यापारी को वेब डिज़ाइनर(Web Designer) या प्रोग्रामर(Programmer) होना जरुरी नहीं, या किसी अन्य पेशेवर को ऑनलाइन स्टोर बनाने के लिए किराए पर लेना नहीं रहेगा।

इसके अलावा, उनके पास एक इन-हाउस शिपिंग पार्टनर भी है – शिपड्रॉइड (Shipdroid)। अपने ग्राहकों को चुनने के लिए कूरियर(courier) विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला देकर, यह बिना किसी परेशानी के अपने ग्राहकों को समय पर अपने आदेश पूरा करने में मदद करता है।

किसी भी ईकॉमर्स मंच का एक सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा उसकी ग्राहक सहायता प्रणाली होती है, और BuildaBazaar कई चैनलों के माध्यम से एक महान ग्राहक सेवा प्रदान करता है – जैसे की कॉल, ईमेल और चैट, जिससे वह स्वयं को ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म के लिए शानदार विकल्प साबित करता है।

Leave a comment